ब्रेकिंग न्‍यूज

Shooting

Random Posts

* * बी टी टी न्यूज़ है आपका अपना, और आप ही हैं इसके पत्रकार अपने आस पास के क्षेत्र की गतिविधियों की वीडियो, ✒️ न्यूज़ या अपना विज्ञापन ईमेल करें bttnewsonline@yahoo.com पर अथवा व्‍हाटसअप्‍प व सम्पर्क करें मोबाइल नम्बर * * 7035100015 पर

Wednesday, September 13, 2017

संघर्ष से मिलती है सफलता : हैरी

नरिंदर सलूजा, श्री मुक्तसर साहिब

सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता, इसके लिए कठोर संघर्ष की जरूरत है। योग्यता व सहनशीलता से काम करने की लगन हो तो एक दिन सफलता जरूर इंसान के कदम चूमती है।

यह कहना है फिल्म एवं टीवी अभिनेता हरमंदर सिंह उर्फ हैरी का, जिनका श्री मुक्तसर साहिब पहुंचने पर प्रशंसकों ने भव्य स्वागत किया। शहर में राजू चिकन वाला के नाम से जाने जाने वाले हैरी ने अपने चिकन सेंटर से अपनी मेहनत व लगन के दम पर ही पहचान बनाई है। टेलीविजन एवं फिल्म इंडस्ट्री में कदम दर कदम सफल हो रहे हैरी ने दैनिक जागरण के साथ बातचीत में बताया कि कई साल मेहनत के बाद अब कहीं जाकर उन्हे बड़े बजट की फिल्में और सीरियलों में काम करने का मौका मिला है।

हैरी ने बताया कि फिलहाल उनके पास बड़े बजट की कई फिल्में है। उनके अनुसार आमिर खान के भाई हैदर अली, ग्रेसी सिंह, अवतार गिल अभिनीत फिल्म 'फार्म हाऊस', हेमंत बिरजे, अरूण बख्शी अभिनीत फिल्म 'डान के बाद कौन', शक्ति कपूर, दिलीप ताहिल, रज्जाक खान, उपासना सिंह अभिनीत फिल्म 'सोहणी दे नखरे' हॉरर मूवी 'काला मंदिर', 'वीरान' , किरण कुमार तथा अन्य नए कलाकारों से सजी एक फिल्म 'मुझे इश्क है तुम्हीं से' की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म 'फार्म हाऊस' में मंत्रियों के फ ार्म हाऊस में होने वाले गैरकानूनी धंधों के बारे में दिखाया गया है। इसमें उनका किरदार लड़कियों के व्यापारी शेख का है। इस फिल्म में उन पर दो गीत भी फिल्माए गए है। 'मुझे इश्क है तुम्ही से' हिंदू लड़के तथा मुस्लिम लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसमें उसकी भ्रष्ट इंस्पेक्टर की भूमिका है। सुनील शैट्टी, अभिषेक बच्चन व विद्या बालन अभिनीत फिल्म 'भीष्मा' की भी 40 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में उनका किरदार मुंबई के डान करीम अली खान का है।

गौरतलब है कि इससे पूर्व हैरी हिंदी फिल्म 'यमला पगला दीवाना', 'फोर्स' के अलावा जी टीवी के सीरियल 'झांसी की रानी' तथा सोनी टीवी के सीरियल 'अदालत' में भी काम कर अदाकारी का लोहा मनवा चुके है।

Lorem 1

BttNews TV