ब्रेकिंग न्‍यूज

Shooting

Random Posts

* * बी टी टी न्यूज़ है आपका अपना, और आप ही हैं इसके पत्रकार अपने आस पास के क्षेत्र की गतिविधियों की वीडियो, ✒️ न्यूज़ या अपना विज्ञापन ईमेल करें bttnewsonline@yahoo.com पर अथवा व्‍हाटसअप्‍प व सम्पर्क करें मोबाइल नम्बर * * 7035100015 पर

Friday, July 22, 2011

दिन दिहाडे सरेआम महिला को तेजधार हथियार से गोदा, मोत

22 जुलाई 2011
- म्रतका के पती ने ही दिया रोन्गटे खडे करने वाली उक्त घटना को अन्जाम
- परिजनो के बयान के बाद ही होगी कार्रवाई - पुलिस
- क्या परिजनो ने बयान ना दिये तो आजाद रहेगा सरेआम हत्या करने वाला दरिन्दा पति?
नरिन्दर सलूजा, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)
मलोट के बिरला रोड पर एक व्यक्ती ने अपनी ही पत्नी को दिन दिहाडे सरेबाजार काट डाला। बताया जा रहा है कि अपनी पत्नी की ह्त्या उसने घरेलू कलेश से तन्ग आकर की है।
जानकारी के अनुसार बिरला रोड पर वार्ड नं. 9 मे रहने वाली संतोष रानी लोगों के घरों में कार्य कर घर का खर्च चलाती थी। शुकरवार को जब वह अपने कार्य से वापिस आ रही थी तो बिरला रोड पर पहले ही से तैयार खड़े उसके पति पप्पू ने उस पर छुरे से हमला बोल दिया तथा अन्धाधुन्द वार किये जिससे वह गंभीर रूप में घायल हो गई। यही कुछ ही क्षणो मे तडफ़ती हुई महिला ने घटना स्थल पर ही दम तोड दिया। तीन बच्चो की मा मृतका के दो बच्चे शादीशुदा है। इस संबंध में मृतका के लड़के ने बताया कि उसका पिता मानसिक तौर पर परेशान रहता था व घर में लड़ाइर झगड़ा करता था, जबकि दूसरी ओर महिला के पति पप्पू का कहना है कि उसकी पत्नी उससे मारपीट करती थी। आज भी दोनों में हाथापाई दौरान यह घटना हुई। मामले की जांच कर रहे त्रिलोकचंद ने बताया कि मृतका संतोष रानी का शव अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा मृतका के परिवार द्वारा बयान लिखवाने पर ही कार्यवाही की जायेगी लेकिन क्या सरेआम हत्या करने वाले उक्त व्यक्ती के खिलाफ़ परिवार के लोगो ने बयान ना दिया तो क्या उस पर कार्रवाई नही होगी?

Lorem 1

BttNews TV