ब्रेकिंग न्‍यूज

Shooting

Random Posts

* * बी टी टी न्यूज़ है आपका अपना, और आप ही हैं इसके पत्रकार अपने आस पास के क्षेत्र की गतिविधियों की वीडियो, ✒️ न्यूज़ या अपना विज्ञापन ईमेल करें bttnewsonline@yahoo.com पर अथवा व्‍हाटसअप्‍प व सम्पर्क करें मोबाइल नम्बर * * 7035100015 पर

Saturday, July 23, 2011

चार युवको ने रेहडा चालक पर तेजधार हथियारो से हमला कर किया गम्भीर

नरिन्दर सलूजा, किलियांवाली (श्री मुक्तसर साहिब)
किलियांवाली सड़क पर स्थित बाल मंदिर के स्कूल के पास कुछ नकाबपोश युवकों ने तेजधारों से हमला कर एक कुम्हारजाति के युवक को गम्भीर रूप से घायल कर देने से आस पास के क्षेत्र मे दहशत का माहोल पाया जा रहा है।



जानकारी अनुसार किलियांवाली में स्थित वाटर वर्कस के सामने गली न. 2 मे रहने वाला युवक महेंद्र कुमार पुत्र तारा चंद आज प्रातः6 बजे के करीब अपना खच्चर रेहड़ा लेकर इरंट भट्टा पर जा रहा रहा था कि बाल मंदिर स्कूल के पास उसे कुछ युवकों ने घेर लिया और अचानक तेजधार हत्यारों से हमला कर दिया और तब तक उक्त युवक उस पर तेजधार हत्यारों से वार करते रहे जब तक वह बुरी तरह से जख्मी नही हुआ घायल युवक की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग जमा हो गए लोगों को आता देख उक्त युवक वहां से फरार हो गए । किसी ने इस घटना की जानकारी घायल युवक के परिजनों को दी सूचना पाकर घायल युवक के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और देखा युवक महेंद्र लहू लुहान बेहोशी की हालत मे सड़क पर पड़ा था तो वह उसे तुरंत घायल अवस्था मे निकटवर्ती राजकीय अस्पताल लंबी मे उपचार के ले गए। जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बादल के राजकीय अस्पताल मे रैफर कर दिया।घटना स्थल पर उपिस्थत लोगों ने बताया कि उक्त युवकों की सखंया 4 थी और उन्होने अपने मुह सिर कपड़े से पूरी तरह ढांक रखे थे । घायल युवक की माता चमेली देवी ने बताया कि हमलावर युवक इसी मोहल्ला के रहने वाले है जिसमे एक नाम मेहशी,दूसरे का गुड्डू,तथा सुनील और अनिल है। समाचार लिखे जाने तक घायल युवक की स्थिति गंभीर इनी हुई थी। इस घटना जानकारी निकटवर्ती पुलिस चौकी किलियां वाली को दे दी गई हे और पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है।

Lorem 1

BttNews TV